Udaipur Patrika

UDAIPUR PATRIKA

Breaking News
{"ticker_effect":"slide-h","autoplay":"true","speed":3000,"font_style":"normal"}

उदयपुर टुडे क्राइम बुलेटिन: अच्छा कमाने वाले गिरोह के जाल में फंस कर आत्महत्या

अज्ञात वाहन की टक्कर से वृद्धा की मौत
उदयपुर। जिले के मावली थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक वृद्धा की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार केसर कुँवर (65) पत्नी गोरधन सिंह निवासी बिनोल कुंवारिया राजसमंद जो अपनी बहन से मिलने के लिए बांसलिया आई थी। बस से उतरने के बाद पैदल-पैदल ही जा रही थी कि इसी दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे स्थानीय चिकित्सालय लेकर गए, जहां से उदयपुर रैफर कर दिया गया। जहां पर उपचार के दौरान इस महिला ने दम तोड़ दिया। सूचना पर हैड कांस्टेबल हेमसिंह ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Banner

सूने मकान से 12 तोला सोने के जेवरात और ढ़ाई लाख नकद चोरी
उदयपुर। शहर के सुखेर थाना क्षेत्र में एक महिला ने अज्ञात चोरों के खिलाफ उसके सूने मकान का ताला तोड़कर 12 तोला सोने के जेवरात और ढाई लाख रूपए की नकदी चोरी कर ले जाने का मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस के अनुसार राखीगिरी पत्नी कमलेश गिरी गोस्वामी निवासी आनंद विहार शोभागपुरा ने मामला दर्ज करवाया कि वह 7 नवम्बर को वह अपने निजी कार्य से कच्छ गुजरात गई थी, जहां पर 8 नवम्बर को उसे पडोसियों ने सूचना दी कि उसके घर के मुख्य दरवाजे के ताले खुले हुए है और दरवाजा खुला हुआ है। इस पर वह वहां से रवाना होकर पुन: उदयपुर आई तो उसके घर के ताले टूटे हुए थे और मुख्य दरवाजा खुला था। घर के अंदर जाकर देखा तो कमरे के अन्दर रखी लोहे की अलमारी में से उसका लॉक तोडकर अन्दर रखे करीब 10-12 तोला सोने के जेवर, 20 चांदी के सिक्के एवं ढ़ाई लाख रूपए नकद अज्ञात चोरी कर ले गया। महिला ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी, जिस पर थाने से जाब्ता आया और मौका-मुआयना कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अच्छा कमाने वाले गिरोह के जाल में फंस कर आत्महत्या करने वाले वृद्ध का शव सुपुर्द
उदयपुर। शहर के घंटाघर थाना क्षेत्र में कम निवेश करने पर अच्छी कमाई का झांसा देने वाले गिरोह के झांसे में आकर लाखों रूपए कर्जा लेकर निवेश करने वाले एक वृद्ध ने दूधतलाई में कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास एक सुसाईड नोट मिला, जिसमें उसने लिखा कि उसने इस गिरोह के चक्कर में आकर लाखों रूपए का कर्जा ले लिया है और अब वह कर्जा चुकाने के लिए सक्षम नहीं है।

पुलिस के अनुसार वेद प्रकाश (68) पुत्र लालचंद सिंधी निवासी जवाहर नगर बुधवार दोपहर को घर से दूधतलाई घूमने के बहाने निकला था और इसके बाद वापस नहीं आया। इस दौरान लोगों ने दूधतलाई में किसी को डूबते हुए देखा तो पुलिस को बताया। जिस पर सिविल डिफेंस की टीम आई और शव को बाहर निकाला और पहचान कर परिजनों के सुपुर्द किया। मृतक के पर्स में एक सुसाईड नोट मिला, जिसमें उसने एक नीर नारायण सहित कुछ अन्य के खिलाफ लिखा कि इन लोगों ने फोन पर उससे कम निवेश में अच्छी आय का झांसा दिया था, जिस कारण से उसने निवेश करना शुरू कर दिया। पीड़ित ने बताया कि उसने लोगों से काफी पैसा उधार लिया और लगातार ऑन लाईन निवेश करता रहा, लेकिन इन लोगों ने निवेश का रिटर्न नहीं दिया, जिससे उस पर कर्जा हो गया। मृतक के पुत्र जय कुमार कोटाई ने रिपोर्ट दी कि उसके पिता वेद प्रकाश तेल की दलाली का व्यवसाय करते है। पिछले कुछ वर्षो से अलग-अलग नम्बरों से राशि दुगुनी करने का लालच देकर पिता को अपने जाल में फंसा दिया। पिता ने इस गैंग के चक्कर मे आकर खातों में नकद व ऑनलाईन राशि जमा करवा दी, लेकिन उसके बाद भी पिता द्वारा दी गई राशि नहीं लौटाई और लगातार आरोपियों द्वारा पिता को फोन पर धमकाया जा रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

बाईक की टक्कर से पैदल जा रहे युवक की मौत
उदयपुर। शहर के गोवर्धनविलास थाना क्षेत्र में बाईक की टक्कर से पैदल जा रहे युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार कानजी (35) पुत्र रामा मीणा निवासी काया गोवर्धनविलास जो बुधवार शाम को घर के पास पैदल-पैदल जा रहा था। इस दौरान एक बाईक ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे एमबी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। जहां पर उपचार के दौरान इस युवक ने दम तोड़ दिया। एएसआई देवेन्द्र पुरी ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

 

Stay Connected

Share this post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts
Don't Miss New Updates From Us
By subscribing to our WhatsApp updates, you'll be the first to know about important events and breaking news.
DON'T MISS NEW UPDATES FROM US
By subscribing to our WhatsApp updates, you'll be the first to know about important events and breaking news.