Udaipur Patrika

UDAIPUR PATRIKA

Breaking News
{"ticker_effect":"slide-h","autoplay":"true","speed":3000,"font_style":"normal"}

गोगुंदा में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना

उदयपुर। अंग्रेजो ने देश में राज करने के लिए फूट डालो राज करो की निति अपनाई थी और कांग्रेस ने भी इसी निति को अपनाकर अब तक राज किया है लेकिन अब देश की जनता समझ चुकी हैं। कांग्रेस ने जाति, दिशा और भाषाओं के आधार पर बांटने का काम किया। इसके बाद भी वे लगातार अशोभनीय बाते करने से नहीं चुकते हैं। कांग्रेस की इन्ही नितियों का नतीजा है कि कांग्रेस धीरे—धीरे खत्म होने की कगार पर हैं। यह बात मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार को उदयपुर प्रवास के दौरान गोगुंदा में जनसभा के दौरान कहीं।

Banner

उन्होंने कहा कि देवास योजना के तीसरे और चौथे चरण का शिलान्यास होने के बाद 44 माह में इसका कार्य पूरा होगा और चारों चरण पूरे होने के बाद वर्ष भर उदयपुर की झीले पानी से भरी रहेगी। अब तक दो चरण पूरे हो चुके है लेकिन अब तीसरे और चौथे चरण का कार्य भी जल्द ही पूरा होगा। इस मौके पर उन्होंने यह भी कहा​ कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते है कि जिन योजनाओं का शिलान्यास हम करते है उनका उद्घाटन भी हम करेंगे। ऐसे में यह योजना भी हमारे कार्यकाल में पूरी होगी और इसका उद्घाटन भी हम ही करेंगे।

भजनलाल शर्मा ने जनसभा में कांग्रेस पर साधा निशाना

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पूर्व कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जादूगर जी जादू तो करते हैं। हमारी सरकार ने हाल ही ट्रांसफर किए थे। उनको ट्रांसफर में भी एतराज हो रहा है। उनको ऐतराज क्यों हो रहा है? उनकी नब्ज क्या है? उनकी नब्ज ये है कि उनकी सरकार में इस तरह के काम खर्ची से होते थे। जब वे खर्ची से काम करते थे तो उनको वो अब वे दिन याद आते हैं कि हम खर्ची से काम करते थे। खर्ची से किस तरह से ट्रांसफर में ये उद्योग चलता था।

सीएम भजनलाल ने आगे कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने पाठ्य पुस्तकों में अबकर को महान बताने का काम किया। अकबर महान नहीं, महाराणा प्रताप है। सीएम ने कहा कि राजस्थान अपराधियों और भूमाफियों की नहीं बल्कि शक्ति और शांति की धरती है। किसी भी कीमत पर ऐसे लोगों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम माफियाओं को छोड़ने वाले नहीं है।

मावली में गहलोत पर बरसे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

जिले की मावली विधानसभा में कॉलेज के भवन के लोकापर्ण के बाद जनसभा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर बरसेपूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर बरसे। शर्मा ने कहा कि गहलोत सरकार तो होटल से चलती थी। उनके कार्यकाल में केवल घोषणाएं होती थी लेकिन काम कभी भी पूरे नहीं होते थे। वहीं प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में शिलान्यास की गांरटी है तो उद्घाटन की भी गारंटी होती हैं।

उन्होंने कहा कि गहलोत ने कांग्रेस के संस्कार के अनुसार काम किया। गहलोत ने अपने ही डिप्टी सीएम के लिए कौन—कौन से शब्द उपयोग किए, प्रदेश की जनता जानती है लेकिन भाजपा की इस सरकार में सभी कार्य भाजपा के संस्कारों के अनुसार होगें। पहले अपने गिरेबान में झांकिए और देखिए कांग्रेस सरकार में क्या—क्या हुआ हैं। भाजपा विचार और संस्कृति से चलती हैे। भजनलाल शर्मा ने कहा कि जनसंघ के जमाने में जो वादा किया वह वादा प्रधानमंत्री मोदी ने पूरा किया और देश से धारा 370 को हटाया।

Stay Connected

Share this post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts
Don't Miss New Updates From Us
By subscribing to our WhatsApp updates, you'll be the first to know about important events and breaking news.
DON'T MISS NEW UPDATES FROM US
By subscribing to our WhatsApp updates, you'll be the first to know about important events and breaking news.