Udaipur Patrika

UDAIPUR PATRIKA

Breaking News
{"ticker_effect":"slide-h","autoplay":"true","speed":3000,"font_style":"normal"}

उदयपुर टुडे क्राइम बुलेटिन: युवक से फोन छीनकर फोन पे का पासवर्ड जानकार खाते से 44 हजार निकाले

युवक से फोन छीनकर फोन पे का पासवर्ड जानकार खाते से 44 हजार निकाले
उदयपुर। शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में रात्रि के समय में तीन बदमाश एक युवक को धमकाकर उससे फोन छीनकर ले गए और फोन का पासवर्ड पूछकर उसके बैंक खाते से 44 हजार रूपए निकाल लिए।
पुलिस के अनुसार केशवलाल पुत्र शंकर मीणा निवासी आमलवा झल्लारा ने मामला दर्ज करवाया कि वह 10 दिसम्बर को टोंक से रोडवेज कि बस से उदयपुर आया था। रात्रि 2.30 बजे वह उदियापोल बस स्टेण्ड उतरा था तथा रोडवेज बस स्टेण्ड के बाहर इंदिरा रसोई के पास वह गाँव जाने के लिए बस की इंतजार मे खडा था तभी 4 बजे एक व्यक्ति उसके पास आया और जबरदस्ती उससे उसका फोन छीन लिया। मोबाईल छीनने के बाद दो लडके उसके पास आए और उसे डरा-धमका कर उसके फोन पे का पिन नम्बर पूछ लिया। इस के बाद वो तीनो लडके वहा से भाग गए। वह काफी डर गया और वहां से अपने घर चला गया। उसने अपने बैंक खाते को चैक किया तो उसके खाते से उन लोगो ने अलग-अलग कर 44 हजार 200 रूपए निकाल लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Banner

मकान-मालिक व बेटे के खिलाफ मारपीट करने का मामला
उदयपुर। शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में एक मकान मालिक व उसके बेटे के खिलाफ एक युवक ने मारपीट करने और जातिगत अपमानित करने का मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार देवीलाल पुत्र कालूलाल मीणा निवासी जावरमांइस हाल टेकरी ने मामला दर्ज करवाया कि उसके मकान मालिक नारायणलाल गायरी ने व उनके बेटे ने उसके साथ मारपीट कर व जातिगत गालियां देकर अपमान किया। उसने अपना किराया निर्धारित समय पर दे दिया और इसके बाद उन्होने उस पर हमला कर एंडवास रुपये मांगे, जो उसके पास 4 हजार रूपए थे वह छीन लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एमबी चिकित्सालय से कार चोरी
उदयपुर। शहर के हाथीपोल थाना क्षेत्र में एक युवक ने अज्ञात चोर के खिलाफ एमबी चिकित्सालय से कार चोरी करने का मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार रोहित सोनी पुत्र पवन कुमार सोनी निवासी प्रतापपुर गढी बांसवाड़ा हाल सिटी पैलेस के पास नावघाट ने मामला दर्ज करवाया कि उसने अपनी कार 9 दिसंबर को वागड़ धर्मशाला के बाहर महाराणा भूपाल चिकित्सालय परिसर में खड़ी की थी। 11 दिसंबर दोपहर 1 बजे जाकर देखा तो कार वहां नहीं मिली तो उसके बाद आस-पास पता किया लेकिन कार का कुछ पता नहीं लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

किसी ओर की जमीन को खुद की बताकर 21 लाख हड़पे
उदयपुर। शहर के भुपालपुरा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने एक के खिलाफ किसी ओर की जमीन को खुद की बताकर 21 लाख रूपए हड़पने का मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार बंशीलाल सेन पुत्र खुमाणीलाल सेन निवासी शहीद भगतसिह नगर कच्ची बस्ती पुलां ने नरेश गिरी गोस्वामी पुत्र शंकर गिरी गोस्वामी निवसी लोयरा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया कि उसकी आरोपी नरेश से पहचान थी। उसका नरेश गिरी गोस्वामी से शास्त्री सर्कल उदयपुर पर अक्सर मिलना-जुलना होता था। नरेश गिरी गोस्वामी को रूपयो की आवश्यकता होने से उसको को कहा कि उसकी एक बीघा जमीन जो कि लोयरा मे स्थित है जिसे उसे सस्ते में में देने के लिए कहा। उसके और नरेश गिरी के बीच जमीन का सौदा 25 लाख रूपए में तय हुआ। उसने पूरा पैसा देने के लिए एक वर्ष का समय मांगा और नरेश गिरी गोस्वामी इस पर तैयार हो गया। साथ ही तय किया गया कि वह पूरा पैसा दे देगा तो रजिस्ट्री करवा देगा। इसके पर उसने पूरे वर्ष मेें नरेश गिरी को 21 लाख 10 हजार रूपए नगद दे दिए और इसके एवज में चैक ले लिए। बाद में शेष रकम की व्यवस्था कर नरेश गिरी गोस्वामी को इस जमीन की रजिस्ट्री करवाने के लिये कहां तो नरेश गिरी गोस्वामी टालम टोल करने लगा, जिस पर उसे कुछ संदेह होने पर उसने इस जमीन की जानकारी जुटाई तो पता चला कि यह जमीन तो किसी मगनीराम पुत्र पेमा के नाम पर दर्ज है। इस पर उसने नरेश गिरी गोस्वामी से इस बारे में बात की और पूर्व में दिया गया पैसा पुन: मांगा तो नरेश गिरी ने उसके साथ गाली-गलौच कर हाथापाई कर उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवक से मारपीट करने में तीन युवक गिरफ्तार
उदयपुर। शहर के समीप नाई थाना क्षेत्र में एक युवक से मारपीट करने में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार भैरा पुत्र खेमा गमेती निवासी रायता नाई ने 16 अगस्त को मामला दर्ज करवाया कि वह रायता घाटा दुकान पर था कि इतने मे माधुलाल पुत्र मेघा, अम्बालाल पुत्र मेघा तथा राकेश पुत्र शंकरलाल और महेन्द्र पुत्र धन्ना गमेती निवासी निवासी रायता व नयुगुडा आए और आते ही उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। परिवार के अन्य सदस्यों ने बीच-बचाव किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर इस प्रकरण में माधुलाल पुत्र मेघा गमेती, अम्बालाल पुत्र मेघा गमेती, राकेश पुत्र शंकर लाल गमेती निवासी रायता उपला फलां नाई, महेन्द्र पुत्र धन्ना गमेती निवासी नयागुडा को गिरफ्तार किया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

तबीयत खराब होने पर एमआर की मौत
उदयपुर। शहर के बड़गांव थाना क्षेत्र में एक फार्मा कंपनी में काम करने वाले युवक की तबीयत खराब होने से मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार सौरभ गौतम (46) पुत्र देवेन्द्र गौतम निवासी ईलाहाबाद हाल पिंक पर्ल टॉवर बड़गांव जो करीब 25 वर्ष से उदयपुर में रहकर फार्मा कंपनी में काम कर रहा था। मंगलवार को अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई और उसे परिजन एमबी चिकित्सालय में लेकर गए, जहां पर दो दिन तक उपचार चला और उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर एएसआई कृष्ण गोपाल ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

निर्माणाधीन मकान से गिरने से श्रमिक की मौत
उदयपुर। शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन मकान से गिरने से एक युवक की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार मोतीलाल (26) पुत्र भग्गा डामोर निवासी प्रतापपुरा गींगला जो मादड़ी रोड़ नम्बर 12 पर निर्माणाधीन कमरे पर काम कर रहा था। बुधवार सुबह यह काम करने के दौरान असंतुलित होकर सिर के बल नीचे गिर पड़ा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे एमबी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। जहंा पर उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर हैड कांस्टेबल भगवत ङ्क्षसह ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 

Stay Connected

Share this post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts
Don't Miss New Updates From Us
By subscribing to our WhatsApp updates, you'll be the first to know about important events and breaking news.
DON'T MISS NEW UPDATES FROM US
By subscribing to our WhatsApp updates, you'll be the first to know about important events and breaking news.