Udaipur Patrika

UDAIPUR PATRIKA

Breaking News
{"ticker_effect":"slide-h","autoplay":"true","speed":3000,"font_style":"normal"}

बड़गांव : बच्ची सहित मां के कुएं में कूदने का मामला

उदयपुर। शहर के बड़गांव थाना क्षेत्र में बच्ची सहित कुएं में कूदकर आत्महत्या करने के मामले में शनिवार तीसरे दिन भी बच्ची का शव बाहर नहीं आ पाया। मौके पर 3 मोटरे लगातार चल रही है पर कुएं का पानी 30 फीट से कम नहीं हो पा रहा है। वहीं अब तक इन मोटरों को चलाने के लिए लाया गया डीजी भी 100 लीटर डिजल फूंक चुका है पर बच्ची के शव का पता नहीं चल रहा है। मौजूद एनडीआरएफ और सिविल डिफेंस की टीम ने इस कुएं में दमकल की सहायता से रिटर्न प्रेशर भी डाला पर बच्ची का शव अभी तक बाहर नहीं आ पाया।

Banner

पुलिस के अनुसार जानकारी के अनुसार लोयरा निवासी निरमा (32) पत्नी शंकर गमेती ने अपनी छ: माह की बेटी अनिता के साथ घर से मात्र 200 मीटर दूरी पर स्थित कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद मौके पर गई सिविल डिफेंस की टीम ने करीब आधे के प्रयास के बाद महिला निरमा का शव बरामद कर लिया था।

वहीं बच्ची के शव का पता नहीं चला। पिछले तीन दिनों से लगातार प्रयास किया जा रहा है पर बच्ची का शव उपर नहीं आ रहा है। मौके पर 5-5 हॉर्स पॉवर की तीन मोटरें लगातार चल रही है और कुएं का पानी तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है पर कुएं का पानी नहीं टूट रहा है। कुआं करीब 70 फीट गहरा है और इसमें 45 फीट पानी भरा है। शुक्रवार दिन भर मोटरें चली पर कुएं का पानी 30 फीट से नीचे नहीं आया।

थकहार कर शुक्रवार शाम को रेस्क्यू बंद कर शनिवार को पुन: शुरू किया गया। शनिवार सुबह से ही लगातार मोटरें चल रही है पर बच्ची का शव बाहर नहीं आ पा रहा है। मौके पर इन तीनों मोटरों को चलाने के लिए चल रहा डीजी सेट अब तक 100 लीटर डिजल पी चुका है पर कुएं में पानी कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

मौके पर सिविल डिफेंस और एनडीआरएफ की टीमों ने एक दमकल को बुलवाया और इस दमकल से कुएं में रिटर्न प्रेशर दिया पर इसके बाद भी बच्ची का शव उपर नहीं आया है। मौके पर बड़गांव तहसीलदार, बड़गांव थानाधिकारी, पटवारी, सचिव और डिफेंस और एनडीआरएफ की टीमें तैनात है। मौके पर बच्ची के परिजन भी बैठे है और इस बच्ची के शव के बाहर आने का इंतजार कर रहे है।

 

वसूली के लिए युवक पर की फायरिंग, अपहरण कर युवक के साथ की मारपीट

उदयपुर। जिले के मावली थाना क्षेत्र में एक युवक ने एक आरोपी और उसके साथियों के खिलाफ होटल के कमरे में घुसकर उससे 1 लाख रूपए मांगने और नहीं देने पर फायर कर मारने के प्रयास करने का मामला दर्ज करवाया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ उसका अपहरण कर ले जाने और मारपीट करने का भी मामला दर्ज करवाया है।पुलिस के अनुसार युवराज सिंह पुत्र प्रताप सिंह चौहान निवासी अरबुदा नगर आटव अहमदाबाद ने मामला दर्ज करवाया कि 18 जनवरी को समय लगभग 11 बजे वह अपने दोस्त विमल व धवल के साथ श्रीनाथ जी के दर्शन करने के लिए निकले और 7 बजे मावली रोड पर स्थित लक्की होटल पर पहँुचे।

रात रूकने के लिये लक्की होटल मे कमरा किराया लिया और तीनो दोस्त खाना खाकर सो गए। रात को लगभग 2.30 बजे के लगभग नारायण सिंह अपने दो साथियों के साथ आया। नारायण सिंह को वह व्यवसाय के मामले में पहले से ही जानता था। नारायण सिंह कमरे में अपने साथियो के साथ घुस गया और उसको उठाकर एक लाख रूपए मांगे और नहीं देने पर उसे गोली मारने की धमकी दी। उसने पैसा देने से मना कर दिया तो उसके उपर पिस्टल निकाल कर तान दी और उसके उपर एक राउण्ड फायर कर दिया।

वह झुक गया जिससे वह बाल-बाल बच गया और जब उसने कमरे से बाहर भागने की कोशिश की तो उसे रोक दिया और उससे पैसो की मांग करने लग गया। नारायण सिंह ने उसके उपर पिस्टल तान कर जबरदस्ती अपने साथ मारने की नीयत से किडनैप करके अपनी स्कार्पियो गाडी मे अपने साथियों के साथ बैठाकर उसको डबोक हाईवे पर लेकर गया और वहां पर उसे जान से मारने की धमकियां देने लगा। इतनी देर मे नारायण सिंह के पास किसी का फोन आ गया और नारायण सिंह अपने साथियो के साथ उसे करीब 5-6 बजे के लगभग मावली छोडकर चला गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मौताणे की मांग पर चढ़ोतरा कर पथराव करने मेें 10 गिरफ्तार

उदयपुर। जिले के टीड़ी थाना क्षेत्र में एक दुर्घटना में एक युवक की मौत पर उसके परिजनों ने एक मकान पर चढ़ोतरा कर तोड़फोड़ करने में 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार बंशी पुत्र भीमा मीणा निवासी जाबला नीचला फलां टीडी ने मामल दर्ज करवाया कि जून 2023 में खेती करने के लिए चादनी गांव से एक ट्रैक्टर इसके गाँव गया और इस टैक्टर से पाटिया रोड पर एक्सीडेण्ट की घटना हुई थी।

उस बात को लेकर मृतक प्रभुलाल मीणा के परिवार के लोग इनसे नाराजगी रखते है। 17 जनवरी को दिन मे गाँव के पंच पंचायती के लिए मृतक के पिता मंगला मीणा ने इकट्ठे किए थे। आपसी बातचीत नहीं हुई शाम को समय 8 बजे मंगला पुत्र रूपा मीणा, नानालाल पुत्र मगंला मीणा, राजू पुत्र मंगला मीणा, शांतिलाल पुत्र हर मीणा, सुरेश पुत्र शांतिलाल मीणा, मोहन पुत्र हुरजी मीणा, मेघा पुत्र हुरजी मीणा, नारायण पुत्र हुरजी मीणा, रामजी पुत्र हुरजी मीणा, भैरा पुत्र रोडा मीणा, शांतिलाल पुत्र वैसा मीणा निवासी जाबला सभी उसके मकान पर चढ़ोतरा कर पथराव कर दिया जिससे उसके मकान के उपर सीमेन्ट के चद्दर फूट गए और काफी नुकसान हुआ।

वह डर के मारे भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू करते हुए मंगला पुत्र रूपा, नानालाल पुत्र मंगला, राजू पुत्र मंगला, शांतिलाल पुत्र हुरजी, मोहन पुत्र हुरजी, मेघा पुत्र हुरजी, नारायण पुत्र हुरजी, रामजी पुत्र हुरजी, भैरा पुत्र रोडा, शांतिलाल पुत्र वेशा मीणा निवासी जाबला फला नीचला को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Stay Connected

Share this post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts
Don't Miss New Updates From Us
By subscribing to our WhatsApp updates, you'll be the first to know about important events and breaking news.
DON'T MISS NEW UPDATES FROM US
By subscribing to our WhatsApp updates, you'll be the first to know about important events and breaking news.